बीस हजार रुपये ठगी का आरोप लगाया, पुलिस को दी तहरीर

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

अवनीश कुमार

कायमगंज/फर्रुखाबाद। कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव सलेमपुर टिलियां निवासी श्रीकृष्ण ने बीस हजार रुपये ठगी का आरोप लगाया है। इस बाबत पुलिस को तहरीर दी है। इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

तहरीर में कहा है कि उसकी लड़की को लगभग तीन माह पूर्व सलेमपुर निवासी एक व्यक्ति बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब लड़की वापस नहीं मिली, तब उसने इसकी सूचना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की थी। कुछ समय बीत जाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं होने पर वे चिंतित थे।

श्रीकृष्‍ण ने कहा कि उसी समय पड़ोसी गांव मुडौल निवासी शीलू उसके पास आया। उसने कहा कि इस मामले की सारी कार्रवाई पुलिस क्षेत्राधिकारी करेंगे। उन्होंने 20 हजार रुपये मांगे हैं। यह कहकर उसने मुझे आश्वासन दिया कि आपका काम कराना मेरी जिम्मेदारी है। आपकी बेटी को भी पुलिस की सहायता से वापस लाकर आपको सौंप दिया जाएगा।

पीड़ित के अनुसार उसने शीलू को 20 हजार रुपये दे दिए। काफी समय बीत जाने के बाद भी मेरा काम नहीं हुआ। सीओ भी यहां से चले गए। तब मैंने शीलू के पास जाकर अपने रुपये वापस मांगे। पीड़ि‍त के अनुसार इस बात को लेकर शीलू ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी और मारने को उतारू हो गया।

उसके अनुसार आज तक ना तो मेरे रुपये वापस मिले और ना ही मेरी बेटी को लाकर मुझे सौंपा गया। पीड़ित ने ठगी का आरोप लगाते हुए पुलिस से आवश्यक कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।