CMPDI अंतर विभागीय फुटबॉल टूर्नामेंट : पीएंडए की टीम बनी विजेता

झारखंड खेल
Spread the love

रांची। सीएमपीडीआई के खेल मैदान में आयोजित तीन-दिवसीय अंतर विभागीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन-सह-पुरस्कार वितरण समारोह 6 सितंबर को हुआ। मुख्य अतिथि संस्थान के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने विजेता टीम, मैन ऑफ दी मैच सुनेम आईंद और मैन ऑफ दी सीरिज जगदेव मुंडा को पुरस्कृत किया।

संस्थान के निदेशक (तकनीकी/सीआरडी/ईएस) एसके गोमास्ता ने उप-विजेता टीम को सम्मानित किया। वरीय सलाहकार (माइनिंग) एके राणा ने उप-विजेता टीम के सभी सदस्यों को व्यक्तिगत तौर पर सम्मानित किया।

फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला कार्मिक एवं प्रशासन विभाग बनाम विद्युत एवं अभियांत्रिकी विभाग के बीच हुआ। कार्मिक एवं प्रशासन विभाग ने विद्युत एवं अभियांत्रिकी विभाग को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 4-2 से पराजित किया।

कार्मिक एवं प्रशासन विभाग की ओर से सुनेम आईंद ने 2 गोल, प्रशांत भंडारी और राजु हेम्ब्रम ने 1-1 गोल किए। जवाब में विद्युत एवं अभियांत्रिकी विभाग की टीम सिर्फ 2 गोल ही कर पायी।

उज्ज्वल चटर्जी, नवीन कुमार सिन्हा, अशोक कुमार मिश्रा और समीर विश्वास ने रेफरी की भूमिका निभायी।

इस तीन-दिवसीय अंतर विभागीय फुटबॉल टूर्नामेंट में सीएमपीडीआई की 6 टीमों ने हिस्सा लिया। पुल-ए से क्षेत्रीय संस्थान-3-रांची, नगर अभियंत्रण विभाग, कार्मिक एवं प्रशासन विभाग और पुल-बी से ईएंडएम, सीएमडी-11 व जियोमेटिक्स विभाग शामिल थे।

मौके पर जेसीसी सदस्य व श्रमिक प्रतिनिधि, अधिकारी एवं कर्मचारी समेत सीएमपीडीआई परिवार के लोग उपस्थित थे।