अस्मत लूटने का प्रयास करने वाले युवक की ग्रामीणों ने की धुनाई, देखें वीडियो

अपराध
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। युवती की अस्‍‍‍मत लूटने का प्रयास करने वाले युवक की ग्रामीणों ने धुनाई की। उसे रस्सी से बांध दिया। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पीड़ि‍ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों को जेल भे दिया।

यह मामला जिले के धुरकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सगमा गांव की है। बीते 29 दिसंबर को ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही एक नाबालिग की अस्मत लूटने की कोशिश दो युवकों ने की। युवक गांव के ही हैं। दोनों युवक सुनसान रास्ते का फायदा उठाते हुए नाबालिग को अरहर के खेत में खींचकर जबरदस्ती ले गए। वहां उसकी अस्मत लूटने की कोशिश की।

पीड़िता चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े। भागते हुए एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई की। उसकी पहचान सुदामा साह के पुत्र मिथलेश कुमार के रूप में की गई। उसे रस्सी से बांध दिया। दूसरा युवक रामाश्रय भुइयां के पुत्र अरविंद कुमार भागने में सफल रहा।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। ग्रामीणों ने आरोपी मिथलेश को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी अरविंद कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस सबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस आलोक में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।