गोमिया : ललपनिया के संडे बाजार में नक्‍सलियों ने की पोस्‍टरबाजी, दहशत

अपराध झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया के शहरी इलाकों में नक्‍सलियों ने दस्‍तक दी है। पोस्‍टर चिपकाया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है।

जानकारी के मुताबिक माओवादियों ने शहरी क्षेत्र में पोस्टर चिपकाकर अपनी उपस्थिति दर्ज गई है। गुरुवार की रात लगभग 10 बजे ललपनिया ओपी अंतर्गत ललपनिया के संडे बाजार में पोस्‍टरबाजी की गई है।

चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि पुलिस प्रशासन प्रलोभन में फंसाकर पार्टी विरोधी, जन विरोधी कार्य के लिए एसपीओ बनाना बंद करो। पुलिसिया जुल्म अत्याचार का मुंह तोड़ जवाब दे। माओवादी जिंदाबाद।

शहरी क्षेत्र में पोस्टर चिपकाए जाने से स्‍थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। हालांकि इसकी सूचना मिलते के साथ ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है। धड़पकड़ तेज कर दी गई है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, X सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।