सरला बिरला विश्वविद्यालय ने आईआईटी भुवनेश्वर में भी लहराया परचम

झारखंड
Spread the love

रांची। आईआईटी, भुवनेश्वर में आयोजित खेल प्रतियोगिता ‘अश्वमेध’ में सरला बिरला विश्वविद्यालय रांची की टीम वालीबॉल स्पर्द्धा में विजेता रही। प्रतियोगिता के सभी मैचों में सरला बिरला विश्वविद्यालय की टीम ने बिना कोई सेट हारे खिताब अपने नाम किया।

मालूम हो कि‍ ‘अश्वमेध’ खेल प्रतियोगिता का आयोजन आईआईटी, भुवनेश्वर द्वारा किया जाता है। इसमें देश भर के आईआईटी, एनआईटी, सरकारी व निजी तकनीकी कॉलेजों की टीम भाग लेती है।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में रांची स्थित सरला बिरला विश्वविद्यालय की टीम ने सीवी रमन ग्लोबल यूनिवर्सिटी, भुवनेश्वर को फाइनल मुकाबले में हराया। विदित हो कि इसके पूर्व भी सरला बिरला विश्वविद्यालय की वॉलीबॉल टीम आईआईटी, खड़गपुर में प्रथम स्थान प्राप्त की थी।

टीम की सफलता पर कुलपति डॉ गोपाल पाठक ने खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने कई आईआईटी की टीमों को हराया। यह साबित कि‍या कि सरला बिरला विश्वविद्यालय के खिलाड़ी किसी से कम नहीं हैं।

जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा है कि सरला बिरला विश्वविद्यालय में शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद के क्षेत्र में भी हमारे बच्चे आगे बढ़े, इसका ख्याल रखा जाएगा। बच्चों का सर्वांगीण विकास हो, यह विश्वविद्यालय का प्रयास है।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ विजय कुमार सिंह ने टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी। आगे भी टीम के प्रदर्शन को बढ़ाने की सलाह दी।

विश्वविद्यालय के खेल अधिकारी सुभाष सहदेव और राहुल रंजन ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। जीत की बधाई दी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।