दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियों में लगी भीषण आग, देखें वीडियो, जानें आगे

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर आई है, नई दिल्ली से दरभंगा जा रही दिल्ली -दरभंगा 02570 सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियों में आग लगने के बाद रेलवे अधिकारियों ने मोर्चा संभाला है। आग काफी ज्यादा थी, लेकिन अच्छी खबर यह है कि किसी तरह का बड़ा नुकसान सामने नहीं आया है।

यह हादसा इटावा के सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। छठ के पर्व को देखते हुए बिहार की ओर जा रहीं ट्रेनें काफी भरी हुई हैं और यह ट्रेन भी हद से ज्यादा भरी हुई थी।

रेलवे अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने जानकारी देते हुए कहा,” आज शाम करीब 5:30 बजे जब ट्रेन संख्या 02570 नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन स्पेशल उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन को पार कर रही थी, स्टेशन स्टाफ और ट्रेन गार्ड ने एस 1 से धुआं निकलते देखा। जिसके बाद ट्रेन रोक दी गई और यात्रियों को बाहर निकाला गया।

बताते चलें कि, आग एस-1 डिब्बे में लगी थी और ट्रेन के तीन डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया था। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी सामने आ रही है कि जिस वक्त दिल्ली-दरभंगा ट्रेन- संख्या 02570 उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी, तो एस 1 कोच में धुआं देखकर स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन रोक दी।

सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। कोई चोट या हताहत नहीं है। यह एक स्पेशल ट्रेन है, जिसे त्योहार को देखते हुए चलाया गया है। सीपीआरओ, उत्तर मध्य रेलवे ने कहा है कि ट्रेन जल्द ही रवाना होने वाली है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।