My Cute Baby Photo Contest : झारखंड की ईशी आराध्या रेस में, विनर बनने के लिए करें सपोर्ट

झारखंड
Spread the love

रांची। भारत की प्रतियोगी साइट mycutebaby.in हर माह क्यूट बेबी फ़ोटो कांटेस्ट (My Cute Baby Photo Contest) कराती है। अक्टूबर माह में झारखंड की बेटी ईशी आराध्या ने भी अपनी दावेदारी पेश की है। उसे लोगों का भरपूर प्यार और स्नेह मिल रहा है। सभी के प्‍यार और सपोर्ट की बदौलत वह रेस में आ गई है। लोगों का और सपोर्ट मिल जाने पर इस बार का cute baby contest झारखंड के रांची जि‍ले की ये प्यारी से गुड़िया अपने नाम कर लेगी।

यह प्रतियोगिता एक महीने का होती है, जिसमें लगातार वोट किया जाता है। वोटिंग लाइन्स 8 नवंबर तक खुली रहेगी। तब तक हर आधे घंटे में वोट कर सकते हैं।

आपको बताते चलें कि ईशी आराध्या महज 6 महीने की प्यारी सी बच्ची है। उसके पिता अभिनव भगत और माता दीप्ति भगत है। उन्‍होंने बताया कि बिटिया पर पूरे राज्‍य के लोगों ने प्यार और स्नेह बरसाया है। उन्‍हें विश्वास है कि इसी तरह निरंतर उनकी बेटी को वोट के जरिए सपोर्ट मिलता रहा तो वह इस कांटेस्ट की विनर बनकर उभरेगी।

जैसे जैसे ईशी आराध्या जीत के क़रीब पहुंच रही है वैसे-वैसे वोट फॉर ईशी आराध्या के नाम पर कैंपेन चलाया जा रहा है। अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से लगातार वोटिंग कैंपेन चलायी जा रही है।

अगर आप भी इस प्यारी सी बच्ची को अपना वोट देकर इसे जिताना चाहते हैं तो यहाँ दिये लिंक https://mycutebaby.in/contest/participant/651a5ef3da14c?utm_medium=l_10_23 पर क्लिक कर के 8 नवंबर तक हर आधे घंटे में वोट कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो यहाँ दिए गए बारकोड को स्कैन कर के भी वोटिंग कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।