दोस्त ने नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया और अपने ही दोस्त से कराया दुष्कर्म

अपराध देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा को उसकी ही दोस्त नौकरी दिलाने के नाम पर अपने परिचित से मिलाने ले गई थी। छात्रा की शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

खबर के मुताबिक, 19 वर्षीय छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह किसी काम से कोर्ट आई थी, जहां उसे चंडीगढ़ की रहने वाली दोस्त आयत खान मिल गई। जब छात्रा ने पार्ट टाइम नौकरी करने की बात कही तो उसकी दोस्त आयत खान ने अपने दोस्त बलराम सिंह गुर्जर से उसकी पहचान करवाई। कुछ वक्त बाद आयत ने उसे फोन कर बुलाया, जहां वह और बलराम दोबकन कार के साथ छात्रा का इंतजार कर रहे थे।

बातचीत के लिए वे कार में बैठ गए। बलराम ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया। जब छात्रा बेसुध हो गई तो चलती कार में उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसकी दोस्त आयत ने छात्रा के न्यूड फोटो और वीडियो बना लिए।

वारदात के बाद आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा ने मुरार थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।