प्राइवेट पार्ट का साइज बना मुसीबत, स्‍मगलिंग के शक में एयरपोर्ट पर रोका गया शख्‍स

दुनिया
Spread the love

अमेरिका। अमेरिका के रहने वाले एक शख्स के प्राइवेट पार्ट का साइज उसके लिए मुसीबत बन गया है. हाल ही में इसके चलते अधिकारियों ने स्‍मगलिंग के शक में उसे एयरपोर्ट पर रोक लिया.

पेशे से कलाकार जोनाह फाल्कन ने एक टीवी शो में बताया कि कुछ वक्त पहले एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया था. इसकी वजह था उनका प्राइवेट पार्ट. जोनाह का दावा है कि उनका प्राइवेट पार्ट दुनिया में सबसे बड़ा है.

उन्होंने बताया कि सामान्‍यत: इसका साइज 8.5 इंच का है, जो 13.5 इंच तक बढ़ जाता है. प्राइवेट पार्ट के इस बड़े साइज के चलते ही कभी-कभी उन्‍हें परेशानी भी उठानी पड़ती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी प्राइवेट पार्ट को कोई संदिग्ध वस्तु समझ बैठे.

जोनाह ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि जैसे ही वो एयरपोर्ट पर पहुंचे सिक्योरिटी जांच के दौरान एक अधिकारी उनके पास आया और जांच के लिए चलने की बात कही. वो हैरान थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है. बाद में पता चला कि सुरक्षाकर्मी उनके प्राइवेट पार्टी को देखकर भ्रमित हो गए थे. उन्हें लग रहा था कि वो पैंट में छिपाकर कुछ ले जा रहे हैं.

जोनाह ने कहा कि ऐसी कई घटनाएं मेरे साथ हो चुकी हैं. कभी-कभी शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है. जब लोगों को मेरे प्राइवेट पार्ट के साइज का पता चलता है, तो वो हैरान रह जाते हैं. लोगों को विश्वास ही नहीं होता कि इतना बड़ा प्राइवेट पार्ट भी हो सकता है, लेकिन ये हकीकत है और मैं इससे खुश हूं.