आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोपी बिहार का युवक झारखंड में गिरफ्तार

अपराध झारखंड
Spread the love

अरविंद अग्रवाल

पलामू। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो या कॉमेंट करने वालों की खैर नहीं है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बिहार के एक युवक को सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक फोटो फॉरवर्ड करने के आरोप में पलामू की छत्तरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आरोपी रामबिलास पासवान छतरपुर थाना अंतर्गत सरईडीह नौडीहा बाजार मार्ग के रजमनडीह डिग्री कॉलेज में स्टोर कीपर के रूप में कार्यरत है। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वह बिहार के नवादा जिले का निवासी है। यह जानकारी छतरपुर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने दी।

रामबिलास पासवान के विरुद्ध छतरपुर थाना में आईटी एक्ट के तहत कांड (संख्या 189/21) दर्ज था। रामबिलास के विरुद्ध राजमंडीह गांव के ही एक अभिभावक ने मामला दर्ज कराया था। इसमें यह बताया था कि‍ वह कुछ अपतिजनक फोटो होने वाले दामाद को भेज कर सबंध तोड़ने की कोशिश कर रहा था।

साथ ही, वह यह फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो वायरल कर परिवार को बदनाम करना चाह रहा था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू की। अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।