मेले में भूंजा बेचते दिखे भाजपा विधायक ललन पासवान, पहले भी वायरल वीडियो पर उड़ चुकी है खिल्ली

बिहार
Spread the love

भागलपुर। बिहार के भागलपुर स्थित पीरपैंती के भाजपा विधायक ललन पासवान चर्चा में बने रहने के फेर में लगातार कुछ अनोखे काम करते रहते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि खुद ही ऐसे काम करते हैं और खुद की सोशल मीडिया पर उसे पोस्ट करते हैं। ऐसे में वह हास्य-परिहास के पात्र भी बन रहे हैं। ताजा वायरल वीडियो में विधायक दुर्गा पूजा के मेले में एक महिला की दुकान में मुड़ी-घुघनी बोले तो भूंजा बेचते देखे जा रहे हैं। यह ताजा वीडियो विधायक ने खुद अपने फेसबुक पेज पर चस्पा किया है। बकौल विधायक इस कार्य में बूढ़ी दुकानदार यानी भाजपा नेत्री का हौसला आफजाई करने की बात कर रहे हैं। फिलवक्त सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऐसे वीडियो में विधायक की खूब खिल्ली उड़ रही है। पिछले कोरोना काल में उनका का एक वीडियो अपने सहयोगियों के संग क्रिकेट खेलते वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो के बाद काफी संख्या में लोगों ने इनकी जमकर खिंचाई की थी।

लोगों ने तो यहां तक कहा था कि ‘रोम जल रहा है और विधायक जी चैन की बंशी बजा रहे हैं।’ हाल ही में विधायक जी खुद से सूप बनाते एक वीडियो को भी अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर हास्य के पात्र बन चुके हैं। इससे पहले दूध दुहते वायरल वीडियो में भी इनकी खूब जग हंसाई हुई थी।