मिलने गए नवनियुक्‍त इंजीनियरों से सचिव ने कहा, स्वार्थों को छोड़कर करें काम

झारखंड
Spread the love

रांची। राज्य के नगर विकास एवं आवास विभाग और मुख्यमंत्री के प्रभारी सचिव अरवा राजकमल ने कहा है की इंजीनियर गुणवत्तापूर्ण काम करें। उनके कार्यालय कक्ष में मिलने आये नवनियुक्त सहायक इंजीनियरों के प्रतिनिधिमंडल से उन्‍होंने यह बाते कहीं।

प्रभारी सचिव ने कहा कि नागरिकों को बुनियादी सुविधाए उपलब्ध कराना विभाग का मुख्य लक्ष्य है। बुनियादी सुविधाओं के लिए आधारभूत संरचना का होना जरूरी है। आधारभूत संरचना का निर्माण आप इंजीनियरों के कंधे पर ही है। इसलिए आप जो भी काम करें, वह जनहित में ईमानदारी पूर्वक करें।

राजकमल ने इंजीनियरों से कहा कि‍ अब उनकी जिम्मेदारी आम जनता के प्रति बनती है। इसलिए निहित स्वार्थों को छोड़ कर काम करें। ऐसा काम करे जिसका लाभ नागरिकों को दीर्घावधि तक मिले।

सचिव ने कहा कि‍ नगर विकास विभाग में काम करने का अधिक अवसर है। इस अवसर को जाया नहीं करें। उन्‍होंने अभियंताओं से कहा कि‍ उन्‍हें काम करने में कोई दिक्कत आती है तो वे बेहिचक उनसे मिलकर परेशानियों से अवगत करा सकते हैं। सचिव ने यह भी कहा की काम करने के लिए उनके समक्ष पूरी जिंदगी है। इसका लाभ अवश्य उठाये और जनहित में अपने अनुभवों का उपयोग करें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8