सीएमपीडीआई में डीटी के रूप में पदभार संभाला अच्युत घटक ने

झारखंड
Spread the love

रांची। अच्युत घटक ने कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीएमपीडीआई के निदेशक तकनीकी (डीटी) के रूप में पदभार ग्रहण किया। इससे पहले उन्होंने कोल इंडिया लिमिटेड, कोलकाता में विभिन्न पदों पर कार्य किया।

घटक ने 1989 में गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज (रायपुर) से खनन इंजीनियरिंग की डिग्री और 1992 में प्रथम श्रेणी खनन प्रमाण पत्र प्राप्त किया। उन्होने 1989 में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड से जूनियर कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में अपना करियर शुरू किया। घटक ने अपनी आधिकारिक क्षमता में ऑस्ट्रेलिया, पोलैंड और यूएसएका दौरा भी किया।

घटक के पास कोयला उद्योग में 34 वर्षों का अनुभव है। इससे न केवल सीएमपीडीआई, बल्कि संपूर्ण कोयला उद्योग के लाभान्वित को लाभ होने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।