BIG NEWS: जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार से समर्थन लिया वापस, जानें आगे

बिहार देश
Spread the love

पटना। इस समय की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है। यहां बता दें कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक में महागठबंधन से पार्टी का समर्थन वापस लेने पर सहमति बनी और एलान भी हो गया।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा कि जीतन राम मांझी और वह खुद आज दिल्ली जाएंगे और नई संभावनाओं पर विचार करेंगे। साथ ही दिल्‍ली में एनडीए के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि वो खुले मन से नए संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं। इसके बाद संतोष सुमन ने कहा कि हमारे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं। हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। संतोष मांझी ने कहा कि किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले हम सभी पार्टियों के साथ विचार करेंगे।

जीतन राम मांझी और संतोष मांझी की दिल्‍ली में अमित शाह से मुलाकात होनी है। इसके लिए उन्‍हें समय भी मिल गया है। आज शाम जीतन मांझी और संतोष सुमन के दिल्‍ली रवाना हो रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जीतन मांझी की अमित शाह से मुलाकात कल हो सकती है। जानकारी के अनुसार यह पूरी स्क्रिप्‍ट पहले ही तैयार हो चुकी है।

जीतन मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन केवल जेडीयू और आरजेडी को यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। जनता में संदेश देने के लिए उन्‍होंने पहले कार्यकारिणी की बैठक बुलाई। इसमें महागठबंधन से समर्थन वापस लेने का एलान किया। आज शाम पहले वो राज्‍यपाल के पास समर्थन वापसी का पत्र सौंपेंगे। इसके बाद वहां से निकल कर दिल्‍ली की ओर प्रस्‍थान करेंगे।