छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक ट्रैफिक कांस्टेबल को सड़क पर गिरे मिले 45 लाख रुपये, जानें आगे

अन्य राज्य देश
Spread the love

छत्तीसगढ़। जी हां! ईमानदारी अभी जिंदा है। छत्तीसगढ़ में एक पुलिस वाले को सड़क पर एक बैग पड़ा मिला। इस बैग को जब उसने उठाया और खोलकर देखा, तो उसमें 2000 और 500 रुपये के नोटों की गड्डियां थीं। उसमें कुल 45 लाख रुपये थे।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के ट्रैफिक कांस्टेबल ने ईमानदारी का परिचय दिया और 45 लाख रुपये स्थानीय थाना में जाकर जमा करवा दिये।

अधिकारियों ने बताया कि राजधानी रायपुर के इस ट्रैफिक कांस्टेबल का नाम नीलांबर सिन्हा है। नवा रायपुर के केयाबांधा पोस्ट से संबद्ध कांस्टेबल को शनिवार की सुबह सड़क पर जाते समय रुपयों से भरा बैग मिला था।
जिस जगह ट्रैफिक कांस्टेबल को बैग मिला, वह इलाका माना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि ट्रैफिक कांस्टेबल ने बैग को खोलकर देखा, तो उसमें 2000 रुपये और 500 रुपये के नोट रखे हैं। उसने तत्काल इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी। इसके बाद रुपये से भरा बैग सिविल लाइंस थाना में जमा करवा दिये।

एएसपी सुखनंदन राठौर ने कहा है कि वरीय अधिकारियों ने ट्रैफिक कांस्टेबल की ईमानदारी से खुश होकर ईनाम की घोषणा की है। दूसरी तरफ, सिविल लाइंस की पुलिस ने उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है, जिसका यह बैग है।