पुलिसकर्मी ने पत्नी को दूसरी महिला के साथ दोस्ती की, संबंध बनाने की इच्छा जताई, सच सामने आया तो हुआ ये …

देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पुलिसकर्मी का अपनी पत्नी ने स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। पुलिसवाला उसे दूसरी महिला समझकर अश्लील बातें करना लगा और शारीरिक संबंध बनाने की बात तक कह दी, लेकिन बाद में वह उसकी ही पत्नी निकली। इसके बाद पत्नी ने जनसुनवाई में पति की शिकायत की।

असल में, सत्यम पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ है। उसका पत्नी मनीषा ने स्टिंग ऑपरेशन किया। दोनों की तीन साल पहले शादी हुई थी। इसके बाद पति और उसके परिजन दहेज की मांग करने लगे। पत्नी को पति के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने पति से दूसरी महिला बनकर चैटिंग की। पति ने दूसरी महिला समझकर प्यार भरी बातें की और अश्लील बातें करते हुए होटल में मिलने बुलाया। शारीरिक संबंध बनाने की भी बात कही। पत्नी ने पति के साथ हुई चैटिंग के साथ शिकायत की और बाद में कोर्ट में भी ये चैटिंग पेश की गई।

वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे ने बताया कि शादी के बाद से ही पति सत्यम, सास आरती बहल मनीषा को गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करते रहे। इतना ही नहीं मायके वालों से मोबाइल पर बात नहीं करने देते। यहां तक कि अखबार भी नहीं पढ़ने देते थे। तंग आकर मनीषा ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। यह मामला कोर्ट में चल रहा था। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिसकर्मी पति सत्यम बहल को 7 हजार रुपए महीना भरण पोषण भत्ता देने का आदेश दिया। इसके अलावा 2 लाख रुपये देने का भी आदेश दिया।