लिटिल बेबी कॉम्फी पैंट्स ने पेश किया सिंगल पैक

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। पिरामल फार्मा लिमिटेड के कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीजन ने अपने बेबी केयर ब्रांड लिटिल- कॉम्फी बेबी पैंट्स के लिए सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ अपना नया कैम्पेन ‘पकड़ा-पकड़ी’ शुरू करने की घोषणा की। इस अभियान का उद्देश्य लिटिल के आरामदायक बेबी पैंट के एकल पैक के लॉन्च के साथ बड़े पैमाने पर बाजार में प्रवेश करना है। इस प्रकार कंपनी ने इसे नए माता-पिताओं के लिए किफायती और सुलभ बनाने का प्रयास किया है। एस, एम और एल आकार के लिए सिंगल्स पैक की कीमत क्रमशः 9, 10, 12 रुपये है।

यह कैम्पेन इस फिलॉस्फी पर आधारित है कि ‘पकड़ा-पकड़ी खेलना लिटिल का काम है, और बाकी छोटी-छोटी चीज का ख्याल रखना लिटिल की आरामदायक बेबी पैंट का’। इस तरह यह कैम्पेन एक बच्चे की आराम की जरूरतों के साथ-साथ उनके सक्रिय रहने और खेलने के समय पर भी ध्यान आकर्षित करता है। लिटिल के डायपर द्वारा पेश किए गए नए उत्पाद का उद्देश्य बच्चों की देखभाल की जरूरतों को पूरा करते हुए उनके लिए एक ऐसा बेहद आरामदेह पहनावा पेश करना है, जिसमें रिसाव की कोई गुंजाइश नहीं रहती।

पिरामल कंज्यूमर प्रोडक्ट डिवीजन के सीईओ नीतीश बजाज ने कहा, ‘लिटिल्स-कॉम्फी बेबी पैंट की हमारी नई रेंज को बच्चों के आराम पर ध्यान केंद्रित करते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें अनेक नई खूबियां हैं, जैसे 12 घंटे तक सोखने की क्षमता और गीलेपन का संकेत प्रदान करना। इन खूबियों के कारण माता-पिता को अपने बच्चों की स्वच्छता सुनिश्चित करने में मदद मिलती है। हम अपने नए कैम्पेन ‘पकड़ा-पकड़ी’ की लॉन्चिंग के साथ ही सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ अपने मौजूदा संबंधों को जारी रखते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं। उनकी मौजूदगी हाल ही माता-पिता बने लोगों के साथ अच्छे से मेल खाती है। ये ऐसे अभिभावक हैं, जो अपने बच्चे को हर समय सहज और आरामदेह स्थिति में रखने की भरसक कोशिश करते हैं।’

कैम्पेन की चर्चा करते हुए अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा, ‘जब बच्चे की देखभाल की बात आती है, तब नए माता-पिता अक्सर हर छोटी-छोटी बात को लेकर चिंतित रहते हैं। बच्चे के लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है कि वह उचित नींद ले और जब वह जाग रहा हो, तो उसे पूरा आराम मिले और वह आरामदेह महसूस करे। इसलिए माता-पिता के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह ऐसा डायपर तलाश करें, जो कॉटन का सॉफ्ट कम्फर्ट प्रदान करे। लीक भी न हो। पिरामल का लिटिल ब्रांड बच्चों के आराम की इस प्रमुख जरूरत का पूरा ध्यान रखता है और जाहिर है कि मैं लिटिल ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’

अक्टूबर 2020 में लॉन्च किए गए लिटिल कॉम्फी पैंट में 12 घंटे तक सोखने की क्षमता है और गीलेपन के संकेतक के साथ यह कॉटन सॉफ्ट है, जो बच्चे को दिन के दौरान आराम से खेलने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। पिछले तीन दशकों में, ब्रांड ने भारतीय माताओं का विश्वास अर्जित किया है। आज इसे बच्चों की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए जाना जाता है।