ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान ने किया खुलासा, रणवीर कपूर के इस रवैए से चल रहे थे नाराज, तभी फिल्म को लगा इतना वक्त

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। फिल्म कई कारणों से सुर्खियों में भी बनी है। एक तो ये कि इस फिल्म में शादी के बाद पहली बार आलिया और रणबीर दोनों साथ में नजर आने वाले हैं और ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। वहीं डायरेक्टर अयान मुखर्जी को इस फिल्म को बनाने में कई साल लग गए।

अयान के गुस्से का कारण रणबीर

अयान ने अब खुलासा किया है कि फिल्म के डिले होने का कारण कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर खुद है। जिसकी वजह से उन्हें रणबीर पर आज भी गुस्सा आता है। ब्रह्मास्त्र को बनाने में अयान मुखर्जी को 9 साल का समय लगा है। अयान ने एक इंटरव्यू में फिल्म के डिले होने के कारण बताया है।

संजू बनी फिल्म में रुकावट

अयान ने बताया कि जब मैंने ब्रह्मास्त्र की तैयारी शुरू की थी तो रणबीर को संजू ऑफर हुई थी। वह मेरे साथ तैयारियां शुरू करने वाले थे, लेकिन उन्होंने पहले संजू को शुरू करने का फैसला लिया। मैं बहुत गुस्सा था। मैं खुश था कि वह राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या?

ऐसे हुआ गुस्सा शांत

अयान ने आगे कहा उन्हें एहसास हुआ कि रणबीर ने संजू को प्रायोरिटी देकर सही फैसला लिया। मैं खुश हूं कि रणबीर ने संजू में काम करने का फैसला लिया क्योंकि कुछ सालों बाद संजू शूट हुई, एडिट हुई और रिलीज होने के लिए तैयार हो गई और मेरा प्री-प्रोडक्शन ही पूरा नहीं हुआ था। रणबीर मेरे लिए इंतजार करता तो ये बहुत लंबा इंतजार हो जाता।

बता दें अयान और रणबीर ने साथ में तीसरी बार काम किया है। इससे पहले दोनों वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में काम कर चुके हैं।