बेहतर काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को किया गया सम्‍मानित

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में बुधवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छे कार्य करने वालों को सम्‍मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो, विशिष्ट अतिथि बीडीओ कपिल कुमार, सीओ संदीप अनुराग टोपनो, निवर्तमान प्रमुख गुलाबचंद्र हांसदा थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जितेंद्र कुमार ने की।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य कर्मी अपनी एवं अपने परिवार की चिंता किए बिना इस महामारी में लोगों की सेवा करते रहे। यह काफी प्रशंसनीय कार्य है। स्वास्थ्य कर्मी इसी लगन, निष्ठा और समर्पण भाव से कार्य करते रहें। केंद्र की मोदी सरकार भी कोविड महामारी से बचाव के लिए काफी अच्छा काम की है।

विधायक ने सभी लोगों से कोरोना का टीका लेने की अपील की। इस दौरान अस्पताल के 56 स्वास्थ्य कर्मियों को अच्छे कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। मौके पर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संगीता कुमारी, स्वास्थ्यकर्मी लक्ष्मी मजूमदार, गौतम कुमार, धर्मेंद्र, प्रमोद, रवि, दिनेश, विधायक प्रतिनिधि, विपिन कुमार, संतोष साव, मरियम मिंज, कुमकुम आदि उपस्थित थे।