पलामू के डॉन को मारने वाले मास्टरमाइंड श्वेतकेतु को रोहतास में बीच सड़क पर भून डाला

देश बिहार
Spread the love

रोहतास। बिहार के रोहतास में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वहां डेहरी थाना क्षेत्र में एक 32 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार को पॉश इलाके में हुई इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रोहतास जिला के डेहरी थाना क्षेत्र के पाली रोड में दिनदहाड़े एक युवक श्वेतकेतु को गोली मार दी गई। बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली युवक के सिर में लगी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की प्रक्रिया शुरू की।

पुलिस के मुताबिक मृत युवक झारखंड के पलामू, जिला डालटनगंज के हामिदगंज का रहने वाला था। किस परिस्थिति में उसकी हत्या की गई, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। मृतक के पॉकेट से जो आधार कार्ड बरामद हुए, उसी के आधार पर उसकी पहचान हो सकी है। पलामू के डॉन कहे जाने वाले कुणाल सिंह की 3 जून 2020 को गोली मारकर हत्या हुई थी।

उसी हत्या मामले में मृतक श्वेतकेतु आरोपी था, जिसे पुलिस ने 14 जून 2020 को गिरफ्तार किया था। वह मार्च 2021 में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था, तभी से ये डॉन के आदमियों के निशाने पर था। फिलहाल परिजनों को सूचना भेजी गई है। दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस हत्या से पूरे डिहरी बाजार में सनसनी फैल गई है।

पुलिस मृतक के पहचान पत्र के आधार पर और जानकारी इकट्ठा कर रही है। बड़ा सवाल है कि आरोपी डेहरी में किस मकसद से आया था और हत्या क्यों और किसने की। यह पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा।