स्‍वाति मालीवाल केस में अब फंस सकते हैं दिल्‍ली सरकार के ये मंत्री

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। राज्‍यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार को हिरासत में लिया गया है। अब इस मामले में दिल्‍ली सरकार के मंत्री भी फंस सकते हैं।

बताते चलें कि आप के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया के सामने स्‍वाति मालीवाल के साथ दुर्व्‍यवहार किए जाने के बाद स्‍वीकारी थी। इसके बाद सरकार के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने स्‍वाति पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्‍हें भाजपा का एजेंट बताया।

इसके बाद स्‍वाति मालीवाल एक्‍शन में आ गई है। उन्‍हें सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा, ‘दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे है कि मुझपर भ्रष्टाचार की एफआईआर हुई है, इसलिए बीजेपी के इशारे पर मैंने ये सब किया।’

स्‍वाति ने आगे लिखा कि ये एफआईआर 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी, जिसके बाद मुझे सीएम और एलजी दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। केस पूरी तरह फर्जी है, जिस पर 1.5 साल से हाई कोर्ट ने स्‍टे लगाया हुआ है, जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ है।

स्‍वाति ने लिखा कि बिभव कुमार के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज बीजेपी एजेंट बन गई ?

पूरी ट्रोल आर्मी मुझपर लगा दी गई सिर्फ़ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है। मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी डिटेल्‍स ट्वीट करवाकर उनकी जान ख़तरे में डाल रहे हैं।

स्‍वाति ने आगे लिखा, ‘ख़ैर, झूठ ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाता है, पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नज़रे न मिला पाओ। तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊंगी।’

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8