वेदांता कोविड केयर फील्ड हॉस्पिटल में 1.70 लाख लोगों का हुआ टीकाकरण

झारखंड
Spread the love

बोकारो। वेदांता ईएसएल ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोविड फील्ड हॉस्पिटल में अब तक 1.70 लाख से अधिक लोगों का टीकाकरण कि‍या है। सेक्टर पांच स्थित कोविड केयर फील्ड हॉस्पिटल मे अलग-अलग जिलों से लोग आकर टीका लगवा रहे हैं।

धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने हाल ही मे वेदांता कोविड केयर फील्ड हॉस्पिटल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि मैं ईएसएल स्टील लिमिटेड का इस मानवतावादी कार्य के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। पूरा राज्य कोविड के खतरे से जूझ रहा है। ईएसएल यह पावन काम करके लोगों को सुरखित कर रहा है।

हाल ही में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चास, बोकारो में ईएसएल स्टील के इस 100 बेड्स वाले एयर-कंडीशन्ड कोविड अस्पताल का वर्चुअल उद्घाटन किया था। वेक्सिनेशन के अलावा सभी जरूरी चिकित्सा सेवाओं जैसे आईसीयू बैड्स, ऑक्सीजन सिलिंडर सहित सभी सुविधाएं हॉस्पिटल में उपलब्ध है।

ईएसएल स्टील लिमिटेड के सीईओ एनएल वट्टे ने कहा कि ईएसएल के कोविड राहत प्रयासों को जारी रखने एवं राज्य और स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करते रहने का वादा करता हूं। मैं चेयरमैन अनिल अग्रवाल का भी धन्यवाद करता हू, जो पूरे वेदांता परिवार के लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं।