सागर राणा मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार को झटका, रेलवे ने किया सस्पेंड

अपराध देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। युवा पहलवान की कथित हत्या मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार को बड़ा झटका लगा है। उन्हें रेलवे की नौकरी गवांनी पड़ी है, उत्तर रेलवे ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इसकी जानकारी खुद उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने दी। उन्होंने कहा, सुशील कुमार को उत्तर रेलवे में नौकरी से निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि उनके खिलाफ आपराधिक अपराध की जांच चल रही है।

मालूम हो एक पहलवान की हत्या के आरोप में सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय को दिल्ली के मुंडका से रविवार को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद कोर्ट ने दोनों को 6 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया, दिल्ली पुलिस लगातार सुशील से हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है।

मालूम हो सुशील कुमार उत्तर रेलवे में वरिष्ठ व्यवसायिक प्रबंधक की पोस्ट पर हैं, 2015 से वह प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली सरकार में हैं। उन्हें छत्रसाल स्टेडियम में ओएसडी के तौर पर तैनात किया था। 2020 में सरकार ने उनकी प्रतिनियुक्ति को बढ़ा दिया था और इस बार भी सुशील कुमार ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के पास प्रतिनियुक्ति बढ़ाने के लिए आवेदिन दिया था। जिसे दिल्ली सरकार ने खारिज कर दिया।