उपायुक्त कार्यालय में लगा जनता दरबार, शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी

झारखंड
Spread the love

पलामू। समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में उपायुक्त शशि रंजन ने बुधवार को जनता दरबार का आयोजन किया। उपायुक्त ने जिले भर से आए लोगों की समस्याएं सुनी। जनता दरबार में मुख्य तौर पर जमीन विवाद संबंधी, ऑनलाइन रसीद, अबुआ आवास, पेंशन, स्वास्थ्य, बकाया वेतन, जाति व आवासीय प्रमाण पत्र, अनुकंपा पर नियुक्ति, आंगनबाड़ी सेविका के चयन, प्रधानमंत्री कृषि सम्मान निधि, जमीन बंटवारा, जमीन मापी सहित अन्य आवेदन आये।

सदर प्रखंड से आए ग्रामीणों ने उपायुक्त से अंबिका पांडे व उनके पुत्रों द्वारा आम रास्ता को बाधित करने से संबंधित शिकायत की। लोगों ने उपायुक्त से मामले की जांच करते हुए बाधित रास्ते की आवागमन को बहाल करने का अनुरोध किया।

पाटन के सगुनी से आये हनीफ मियां ने कहा कि 1 एकड़ 50 डिसमिल जमीन की मापी के लिए अमीन का भत्ता जमा करने के बावजूद मापी नहीं की गई। उन्होंने डीसी को संबंधित अमीन द्वारा अवैध पैसे की मांग किये जाने को लेकर भी अवगत कराया।

पांकी से बोलबम न्यास ट्रस्ट लोहरसी के पदधारी ने लोहरसी बाजार स्थित शिव मंदिर की जमीन पर चहारदिवारी तोड़कर अवैध मकान बनाने के संबंध में शिकायत की। डीसी ने संज्ञान में आए मामलों को संबंधित पदाधिकारी को तत्काल निष्पादन के लिए निर्देशित किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *