तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन पर हमला बोला पूर्व सीएम रघुवर दास ने

राजनीति झारखंड
Spread the love

रांची। सनातन धर्म को बीमारी बताने वाले तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ हिंदू सेना ने शिकायत दर्ज कराई। झारखंड के पूर्व सीएम सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने भी उनपर हमला बोला।

पूर्व सीएम ने कहा कि यह सनातन धर्म की सहिष्णुता ही है कि इसके खिलाफ बयान देकर भी देश में ऐसे लोग सर उठाकर चल रहे हैं। तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति के कारण सम्पूर्ण विपक्ष हिंदू धर्म के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहा है।

रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी सनातन धर्म के प्रति अपनी नफरत जगजाहिर कर चुके। राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं, इसलिए सनातन धर्म के खिलाफ जहर उगलने पर भी उनका खून नहीं खौलता है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि सनातन धर्म नहीं, जीवन पद्धति है। मुगलों और अंग्रेजों का सैकड़ों वर्ष का क्रूर गुलामीवाला शासनकाल जिसे समाप्त नहीं कर सका, उसका विदेशी धर्म के प्रचारक क्या ही बिगड़ पाएंगे?

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।