प्रेमसंस मोटर से खरीदें गाड़ी, सोने और चांदी के सिक्‍के मिलेंगे फ्री, ये सुविधा भी उपलब्‍ध

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। मारुति सुजुकी के अ‍धिकृत डीलर प्रेमसंस मोटर से गाड़ी खरीदें। सोने और चांदी के सिक्‍के फ्री मिलेंगे। इसके अलावा भी कई अन्‍य सुविधाएं ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध है। यह जानकारी 8 सितंबर को प्रेमसंस मोटर के सीएमडी पुनीत कुमार पोद्दार ने मीडिया को दी।

पोद्दार ने कहा कि झारखंड का नंबर वन ऑटोमोबाइल डीलर प्रेमसंस मोटर ग्राहकों के लिए जबरदस्त सोना-चांदी ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत Alto K10, WagonR, Celerio, Spresso, Swift Dzire, Brezza और Ecco की खरीद पर हर ग्राहक को एक सोने और पांच चांदी के सिक्का मुफ्त में दिये जा रहे हैं।

वाइस प्रेसिडेंट राजीव सिन्हा ने कहा कि बेहतर ऑफर के साथ प्रेमसंस मोटर में कम ब्‍याज दर पर 100% फाइनेंस सुविधा उपलब्‍ध है। ग्राहकों को 61,000 रुपये तक बंपर स्कीम दी जा रही है। अन्य स्कीमों का भी ग्राहक फायदा उठा रहे हैं।

एचआर हेड राजीव सराव ने बताया कि यह स्कीम 30 सितंबर तक invoice पर ही वैध है। कस्टमर में जबरदस्त उत्साह है। इस महीने अभी तक 184 गाड़ियों की बुकिंग हो गई है।

सीएमडी ने कहा कि हमारी कंपनी ‘ग्राहक देवो भव:’ के सिद्धांत पर काम करती है। अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवा देने के लिए सदैव तत्पर रहती है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।