नीतीश के मंत्री तेज प्रताप यादव के अटल पार्क का नाम बदलते ही बिहार में बवाल  

बिहार देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार से आ रही है। नीतीश सरकार में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप ने पटना के अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदल दिया है। अब इस पार्क को कोकोनट पार्क के नाम से जाना जाएगा। 

पटना के कंकड़बाग में स्थित इस पार्क का नाम पहले कोकोनट पार्क था। 2018 में इसका नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर किया गया था। अब तेज प्रताप ने इसका नाम बदलकर कोकोनट पार्क करने का एलान किया है।

पार्क का नाम बदलने को लेकर अब बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा, 2018 में इस पार्क का नाम कोकोनट पार्क से बदलकर अटल बिहारी पार्क कर दिया गया था। मगर तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से इसका नाम कोकोनट पार्क कर दिया है।

एक तरफ, तो नीतीश कुमार अटल जी की समाधि पर माल्यार्पण करते हैं और दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव ने पार्क का नाम बदल दिया है। यह दोरंगी सरकार है। उन्होंने कहा, बीजेपी इसका विरोध करती है और मांग करती है कि इस पार्क का नाम ना बदला जाए। 

हालांकि, अटल बिहारी वाजपेयी पार्क का नाम बदलकर भले ही कोकोनट पार्क कर दिया गया है, मगर पार्क में अटल बिहारी वाजपेयी का बोर्ड अभी भी पार्क के बाहर लगा हुआ है और वाजपेयी जी की मूर्ति भी पार्क के अंदर लगी हुई है और इन दोनों के साथ कुछ भी छेड़छाड़ नहीं किया गया है। 

  • खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।
  • आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमेंdainikbharat24@gmail.com पर भेजें।