खराब मौसम में फंसा सीएम ममता का हेलिकॉप्टर, इमरजेंसी लैंडिग में आई चोट

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। यहां खराब मौसम में कम दृश्यता के कारण सीएम ममता बनर्जी का हेलिकॉप्टर आसमान में फंस गया, जिसकी वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। मुख्यमंत्री की कमर और पैर में हल्की चोट आई है। सूत्रों ने बताया है कि हेलिकॉप्टर से उतरते समय उन्हें हल्की चोट आई।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार दोपहर उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी के क्रांति से बागडोगरा एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। यहां से फ्लाइट पकड़ कर उन्हें कोलकाता वापस लौटना था। तभी आसमान में बादल घिरने की वजह से अंधेरा छा गया और भारी बारिश शुरू हो गई।

पायलट ने तुरंत हेलिकॉप्टर को साफ आसमान की ओर मोड़ दिया। कुछ ही देर में उन्हें भारतीय वायु सेना का सेवक एयरबेस नजर आया। पायलट ने हेलिकॉप्टर की वहां आपात लैंडिंग कराई। हेलिकॉप्टर में सीएम समेत सभी सुरक्षित हैं। उसमें एक वरिष्ठ पत्रकार और मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी मौजूद थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से उतरते समय सीएम की कमर और पैर में चोट लग गई। इसके बाद एयरबेस पर ही उनकी प्राथमिक चिकित्सा हुई। वहां से वह सड़क मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं।