The Kerala Story फिल्म के खिलाफ जमीयत उलेमा-ए-हिंद पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, निर्माता ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर ये आ रही है कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद ‘दि केरला स्टोरी’ फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। जमीयत ने सुप्रीम कोर्ट से यह अपील की है कि वह थियेटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज को रोक दे। जमीयत उलेमा-ए-हिंद का कहना है कि यह फिल्म नफरत फैलाने वाली है और यह फिल्म विभिन्न वर्गों के बीच दुश्मनी फैलाने का काम करती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि सुदीप्तो सेन फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गयी है। फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि यह फिल्म आईएसआईएस आतंकवादी संगठन के खिलाफ है, जो केरल की मासूम लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें आतंकवाद की ओर ढकेल रहा है।

वहीं दि केरला स्टोरी मूवी का विरोध केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने भी किया है। उनका कहना है कि यह फिल्म संघ के विचारों को बढ़ावा दे रही है। बेवजह लव जिहाद के मुद्दे पर फिल्म बनाकर संघ के विचारों को प्रचारित किया जा रहा है। फिल्म का कई राजनीतिक दलों ने भी विरोध किया है, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन और डायलॉग हटा दिये हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका अदा शर्मा ने निभाई है। वहीं फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन का कहना है कि मैंने केरल राज्य के खिलाफ कोई फिल्म नहीं बनायी, बल्कि आतंकवाद के खिलाफ फिल्म बनायी है। यह फिल्म सच्चाई बयां कर रही है, बेबस लड़कियों का दर्द इसमें फिल्माया गया है, इसलिए इस फिल्म को देखा जाना चाहिए।