सीसीएल सीएमडी और डीपी से चर्चा के बाद बोले गोमिया विधायक, 2 साल तक नहीं बढ़ेगी डीएवी स्कूल की फीस

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधि सीसीएल सीएमडी पीएम प्रसाद और कार्मिक निदेशक हर्षनाथ मिश्रा से रांची स्थित मुख्‍यालय में 29 अप्रैल को मिले। इस दौरान विधायक ने डीएवी स्कूल, स्‍वांग में फीस बढ़ोतरी को लेकर चर्चा की। ज्ञापन सौंपा।

विधायक ने बताया कि डीएवी स्कूल में इस सत्र में की गई फीस व अन्य मद की बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए पूर्व में वार्ता हुई थी। अभिभावकों ने बताया कि जिस प्रकार फीस बढ़ोतरी कम करनी थी, वैसी नहीं की गई। इसमें मामूली कमी गई है। इससे नन सीसीएल के बच्चों के अभिभावक अभी भी फीस देने में असमर्थ हैं। इस पर प्रतिनिधिमंडल द्वारा ज्ञापन भी सौपा गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि ट्यूशन फीस बढ़ोतरी वापस ली जाय। सीसीएल व नन सीसीएल के बच्चों का शुल्क समान रूप से किया जाय। पीपुल फंड के बोझ से अभिभावकों को मुक्त किया जाय। एडीएफ शुल्‍क को भी वापस लिया जाय।

विधायक डॉ महतो ने बताया कि सीएमडी और कार्मिक निदेशक से बात हुई है। उन्होंने आश्वस्त किया कि फीस बढ़ोतरी मामले पर पुनर्विचार किया जाएगा। अगले दो वर्षों तक डीएवी स्कूल में किसी भी प्रकार की फीस बढ़ोतरी नहीं की जाएगी।

मौके पर मुखिया बिनोद विश्वकर्मा, तारामणि भोक्ता व बलराम रजक, बीएमएस नेता राजकुमार मंडल, विधायक प्रतिनिधि विपिन कुमार, बिनोद यादव, रविशन मांझी आदि उपस्थित थे।