द सुपरमॉडल बिहार चैप्टर के दूसरे ऑडिशन में 15 प्रतिभागियों का चयन

बिहार देश
Spread the love

पटना। स्टार क्राफ्ट मॉडलिंग अकेडमी द्वारा आयोजित द सुपरमॉडल बिहार चैप्टर जल्द शुरू होने जा रहा है। इस कड़ी में रविवार को राजधानी पटना में शो के दूसरे ऑडिशन का आयोजन किया गया। पटना के बोरिंग रोड स्तिथ सौमेन-19 में आयोजित इस ऑडिशन में पटना सहित आसपास के विभिन्न जिलों से सैकड़ों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

मौके पर मौजूद शो के मेंटर और फैशन डिजाइनर मनीष चंद्रेश ने बताया कि इस ऑडिशन में बिहार के विभिन्न जिलों के युवा प्रतिभाओं ने हिस्सा लिया है। हमने विभिन्न राउंड्स के माध्यम से 15 उभरते प्रतिभागियों का चयन शो के लिए किया है। इनमें इंट्रोडक्शन, क्वेश्चन एंड आंसर, वॉक और टैलेंट राउंड शामिल थे। अब इन युवाओं को उचित प्रशिक्षण द्वारा शो के लिए निखारा जाएगा।

चंद्रेश ने बताया कि इस शो के माध्यम से उनका एकमात्र प्रयास बिहार की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मंच प्रदान करना है। यह शो निश्चित ही बिहारी प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा कदम साबित होगा।

ऑडिशन में आईडीटी मुजफ्फरपुर के निदेशक अमित भारद्वाज, फैशन डिजाइनर आशीष रंजन अग्रवाल, मिसेज ग्लैम इंडिया तृप्ति गुप्ता, मॉडल गुरु अशोक सुधाकर, फास्टट्रैक इंजीनियर के निदेशक ई मदन कुमार गुप्ता तथा फैशन डिजाइनर राजीव कुमार रॉय  निर्णायक के रूप में उपस्थित थे।