चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिक और एक भारतीय गिरफ्तार, कर रहे थे ये काम

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

नोएडा। अभी-अभी उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित ओमीक्रोन-1 सोसाइटी में विदेशी नागरिकों द्वारा पार्टी आयोजित कर हंगामा कर रहे अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से गैर प्रांतीय 28 बोतल व्हिस्की अंग्रेजी शराब, 171 टीन बीयर, 380 ग्राम अवैध गांजा और 710 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद किया है।

विदेशी नागरिकों द्वारा पार्टी आयोजित कर हंगामा करने की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना दादरी पुलिस ने गांव मथुरापुर स्थित ओमीक्रोन-1 सोसाइटी के फ्लैट बी-40 पर छापा मारकर 4 नाईजीरियन पुरुष, 4 नाईजीरियन महिलाओं और एक भारतीय पुरुष को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली दादरी को सूचना मिली थी कि सोसाइटी के फ्लैट बी-40 पर कुछ लोग पोस्टर लगाकर एक रिहायशी मकान में पार्टी आयोजित कर रहे हैं और हंगामा कर रहे हैं।

एडीसीपी ने बताया कि इस सूचना पर एसीपी थर्ड दादरी और दादरी के थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तो वहां अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय नागरिक को मौके से हिरासत में लिया गया। वहां जब कमरों को चेक किया गया, तो गैर प्रांतीय 28 बोतल व्हिस्की, 171 टीन बीयर, 380 ग्राम अवैध गांजा, 710 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद हुआ।

पूछताछ में इन लोगों ने अवैध रूप से इस पार्टी का आयोजन करने की बात स्वीकार की है और बरामद सामान का सेवन करना स्वीकार किया है। उनके खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जा रही है।