JHARKHAND ; शादी के 10 दिन बाद 12 टुकड़ों में मिली लाश, तनाव के बाद पुलिस तैनात

झारखंड
Spread the love

साहेबगंज। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी कहानी झारखंड के साहेबगंज में दोहराई गयी है। यहां के बोरियो में देर रात्रि को पुलिस ने रबिका पहाड़िन नाम की एक शादीशुदा महिला की लाश बारह टुकड़ों में बरामद की है, जबकि सिर का हिस्सा और शरीर के अन्य भाग अभी भी गायब हैं।

पुलिस ने फिलहाल संदिग्ध आरोपी रबिका के पति दिलदार अंसारी को हिरासत मे लेकर पूछताछ मे जुटी है। बताया जा रहा है कि, बोरियो थाना इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली 22 साल की रबिका ने 25 साल के दिलदार अंसारी से प्रेम विवाह किया था। दिलदार पहले से भी शादीशुदा था। जो अपने पति दिलदार के साथ बेलटोला इलाके में रहती थी।

बोरियो थाना प्रभारी के मुताबिक, शनिवार की देर शाम बोरियो के संथाली मोमिन टोला के ग्रामीणों ने कुत्तों को मानव अंग नोचकर खाते देखा, जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस को खबर की।

बोरियो पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों से सूचना मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंची टीम छानबीन करते हुए मोमिन टोला के ही एक बंद पड़े पुराने मकान में गई जहां, कई टुकड़ों में महिला का शव मिला। जिसे देखने के बाद पहली नज़र में ऐसे प्रतीत हुआ जैसे शव को कटर जैसी किसी चीज से बेरहमी से काटा गया है।

बोरियो थाना इलाके से टुकड़ों मे महिला के शव बरामद होने के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है। पति के समुदाय विशेष के होने को लेकर मामला गंभीर हो गया है। पुलिस ने दुमका से खोजी कुत्ते मंगाए हैं, ताकि, गर्दन के उपर के हिस्सों के साथ ही शरीर के अन्य गायब भाग को बरामद किया जा सके।

यहां बता दें कि, रबिका की पहचान होने के साथ ही इलाके में भारी संख्या मे पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। देर रात चिकित्सकों की टीम भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस, रबिका के पति दिलदार से कड़ाई से पूछताछ में जुटी है।