JHARKHAND ; धनबाद में CISF और कोयला चोरों के बीच मुठभेड़ में 4 की मौत, 2 की हालत नाजुक, रांची रेफर

झारखंड
Spread the love

धनबाद। बड़ी खबर झारखंड के धनबाद जिले से आयी है. जिले के बाघमारा के बीसीसीएल ब्लॉक दो क्षेत्र की बेनीडीह मेन साइडिंग में रात एक बजे सीआईएसएफ और कोयला चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई.

इसमें 10-12 राउंड गोली चली है. इस दौरान 6 लोगों को गोली लगी है. इसमें 4 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 2 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायलों को रांची रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि इनमें एक का नाम बादल रवानी है, जबकि दूसरे का नाम रमेश राम है.

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 1 बजे रहे थे. इसी दौरान बाघमारा के बीसीसीएल ब्लॉक दो क्षेत्र की बेनीडीह मेन साइडिंग में सीआईएसएफ के जवान और कोयला चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई और गोलीबारी होने लगी.

बताया जाता है कि इस दौरान करीब 10-12 राउंड गोलियां चली हैं. इस क्रम में 6 लोगों को गोली लग गयी. इनमें चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि 2 की हालत नाजुक है. इन्हें रांची रेफर किया गया है.

बाघमारा थाना क्षेत्र के बीसीसीएल ब्लॉक दो केकेसी मेन साइडिंग में कोयला चोरों और सीआईएसएफ में शनिवार देर रात भिड़ंत हुई. इसमें ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ जवानों ने फायरिंग की.

इस क्रम में चार कोयला चोरों को गोली लगी. इससे उनकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि दो दर्जन से अधिक बाइक को सीआईएसएफ ने जब्त किया है. केकेसी मेन साइडिंग कोयला चोरों के खून से लाल हो गया है.

सीआईएसएफ के जवान खून के धब्बे हटाने में जुटे हैं. बाघमारा और बरोरा थाना की पुलिस के साथ भारी संख्या में सीआईएसएफ के जवान मौके पर मौजूद हैं.