रामगढ़: अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों की ले ली जान, फिर…

झारखंड
Spread the love

रामगढ़। बड़ी खबर झारखंड के रामगढ़ जिले से आ रही है। यहां बरकाकाना ओपी क्षेत्र के रामगढ़- पतरातू फोरलेन पर हेहल ग्राम में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को कुचल दिया।

बुधवार की शाम हुई इस सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक में एक बच्चा भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, हेहल निवासी मो मुस्तकिम अंसारी के घर उनके समधी रोचाप पतरातु निवासी शाबिर अंसारी अपनी पत्नी साजदा खातून, बेटा सनाउल अंसारी और नाती तारिक जमील के साथ आये हुए थे। वापसी के क्रम में घर के बाहर अपने रिशतेदारों को मो मुस्तकिम के परिजन विदाई दे रहे थे।

उसी दौरान अनियंत्रित 12 चक्का ट्रक (NL 01L 6166) सड़क के किनारे राजू प्रजापति के होटल की दीवार को तोड़ते हुए सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया। ट्रक ने दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। एक बाइक में सवार हेसालोंग निवासी पति-पत्नी को भी ट्रक ने रौंद दिया।

ट्रक के चक्के में फंस कर सभी लगभग 70-80 मीटर तक घिसटते हुए चले गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल भेजा। घटना से आक्रोशित लोगों ने रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

घटना के बाद पतरातु एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र चौधरी, पतरातू सर्किल इंस्पेक्टर रोहित कुमार, बरकाकाना ओपी प्रभारी मंटू चौधरी, एसआई मो सफिउल्लाह, एएसआई दुर्जय सिंह, परवेज अहमद आदि घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।