अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी

झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। जिले के कांडी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इससे अवैध शराब का कारोबार करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

बेलहथ गांव में अवैध शराब निर्माण के विरुद्ध एसआई सुधीर दास के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा छापामारी की गई। जिसके घर मे छापेमारी की गई उनमें बिहारी राम, मुखदेव राम व अन्य 4 लोगों का नाम शामिल है। छापामारी कर लगभग 40 किलो जावा महुआ को नष्ट किया गया।

सोनपुरा गांव में एसआई सुमन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा छापामारी की गई। इनमें नरेश चौधरी, कपिल राम व अन्य 3 लोगों के नाम शामिल हैं। वहां 60 किलो जावा महुआ को नष्ट किया गया। इस प्रकार पुलिस द्वारा लगभग एक क्विंटल जावा महुआ व शराब बनाने वाले सभी उपकरणों को नष्ट किया गया।

कांडी थाना प्रभारी फैज रब्बानी ने बताया कि क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अवैध शराब निर्माण के विरुद्ध लगातार छापामारी जारी रहेगी। दुर्गा पूजा में कोई भी असामाजिक तत्व शराब पीकर सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश नहीं करे।

थाना प्रभारी ने कहा कि यदि क्षेत्र में कहीं भी कोई दिक्कत हो तो पुलिस को फौरन सूचना दें। पुलिस जनता की सुरक्षा व क्षेत्र में शांति कायम करने के लिए 24 घंटे सेवा में उपलब्ध है। अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।