अभिनेता अमिताभ बच्चन फिर कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी, संपर्क में आये लोगों से कही ये बात

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। बुरी खबर मुंबई से आयी है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बच्चन ने देर रात ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी और उनके संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया।

यहां बता दें कि बच्चन इन दिनों टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में वयस्त हैं। इससे पहले बच्चन साल 2020 में कोरोना संक्रमित हुए थे।

अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्वीट में लिखा, कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। मेरे संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के बीच बच्चन कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

बच्चन इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। तब उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं।

बिग बी के कोरोना संक्रमित होने की खबर कल देर रात ही आयी है। इसलिए अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि उनका शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग उनके कोरोना संक्रमित होने की वजह से कुछ दिनों के लिए रोकी जा सकती है। बता दें कि बच्चन इन दिनों कोबीसी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

बच्चन के ट्वीट नंबर 4388 आने के बाद उनके फैंस को इस बात की जानकारी मिली। लोगों ने बिग बी की फोटो को शेयर करते हुए भगवान से उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं, फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी उनके जल्द स्वास्थ्य होने की दुआ की है।