सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश करेगा कॉमिकस्तान, ट्रेलर देखें यहां

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने कॉमिकस्तान सीजन 3 का हास्य और मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया। आठ एपिसोड के साथ बिल्कुल नए अंदाज में वापसी करने वाली इस कल्ट कॉमेडी सीरीज का फॉर्मेट बिल्कुल नया होगा। इसके जरिए भारत के अगले सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश की जाएगी। अबीश मैथ्यू का साथ देने के लिए इस बार होस्ट के रूप मेंकुशा कपिला भी शामिल हो रही हैं।

जाने-माने कॉमेडियन जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज के पैनल में शामिल होंगे। ओनली मच लाउडर द्वारा तैयार की गई इस सीरीज का प्रीमियर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 15 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

नए फॉर्मेट के अनुसार सात अलग-अलग मेंटर्स हर सप्‍ताह आठ प्रतियोगियों को एक अलग जॉनर में ट्रेनिंग देंगे। मेंटर्स में राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आदर मलिक और अनु मेनन शामिल हैं।

सभी प्रतियोगी अपनी सबसे मजेदार पंचलाइन पेश करेंगे, क्योंकि उन्हें अलग-अलग तरह की कॉमेडी में अपना प्रदर्शन देना होगा। इसमें ऐनिक्डोटल कॉमेडी, टॉपिकल कॉमेडी, इम्प्रोव और बिल्कुल नई रोस्ट कॉमेडी सहित कई तरह की कॉमेडी शामिल हैं।