16 साल छोटी गुरप्रीत बनीं मुख्यमंत्री भगवंत मान की दुल्हन, देखें शादी की तस्वीर, ये हुए शामिल

अन्य राज्य देश
Spread the love

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की 16 साल छोटी गुरप्रीत कौर संग शादी सम्पन्न हो चुकी है। शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिता की रस्में निभाईं।

शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें भगवंत मान पीली पगड़ी पहने दूल्हे की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दुल्हन गुरप्रीत कौर भी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दूल्हे के लिबास में भगवंत मान काफी जंच रहे हैं। उन्होंने सिल्क का गोल्डन कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने नेहरू जैकेट को टीम अप किया। मान ने पीले रंग की पगड़ी को मोतियों और स्टोन से बने ब्रोच से सजाया है।

वहीं, दुल्हन डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने अपने वेडिंग डे पर रेड कलर का लहंगा-चोली पहना। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को गोल्डन कलर की जूलरी के साथ कंप्लीट किया है। उनके गले में हैवी नेकलेस, हाथों में चूड़ियां और नाक में नथनी काफी प्यारी लग रही है।

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शादी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने नवविवाहित जोड़े को बधाई देते हुए लिखा- ‘मान साहब नू लख-लख बधाईयां।’ तस्वीर में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, राघव चड्ढा और परिवार के लोग नजर आ रहे हैं।

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी सिख रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई। शादी में सीमित मेहमानों को बुलाया गया था। शादी का कार्यक्रम सीएम आवास पर ही रखा गया था।