मिर्जापुर वाले गुड्डू भैया इस वजह से ले रहे कुश्ती की ट्रेनिंग

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अली फजल ने अपने अभिनय से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पे धूम मचाई है। सबसे प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स में से एक ‘मिर्जापुर’ का किरदार ‘गुड्डू भैया’ है। जैसे ही पूरी कास्ट और क्रू ने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू की। अली फजल अपने किरदार को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त हो गए।

अभिनेता ने अपने रोल के लिए हाथ से हाथ का मुकाबला करने के तरीकों को लागू करने के लिए कुश्ती की मूल बातें सीखने की विधि को अपनाया है। शो में हमेशा एक्शन होता है, लेकिन इस बार की स्क्रिप्ट इसकी बहुत अधिक मांग करती है। अपनी भूमिका के लिए अपने स्टंट और एक्शन खुद करना चाहते हैं, अली इस समय और इस तैयारी का उपयोग शो में उन दृश्यों पर लागू करने के लिए करना चाहते हैं।

एक सूत्र के अनुसार, ‘अली फजल फिलहाल एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो इस आगामी सीजन की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं। ट्रेनिंग फिलहाल जारी है। वह शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ हफ्तों से ऐसा कर रहे हैं। अली इस भूमिका के लिए अपना पूरा वक्त दे रहे हैं। इसके लिए पहले से ही बुनियादी कुश्ती सबक लेना शुरू कर दिया है। आपको बता दे उन्होंने ट्रेनिंग के साथ साथ मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो फिलहाल मुंबई में हो रही है।‘

अली फजल को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मर्डर मिस्ट्री, ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा गया था। जल्द ही वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की खुफि‍या और जेरार्ड बटलर के साथ एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म ‘कंधार’ में नजर आएंगे।