मूवीमैक्स के माध्यम से फिर से उभरने की घोषणा

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदा

मुंबई। सिनेलाइन इंडिया लिमिटेड ने हाल ही में फिल्म प्रदर्शनी व्यवसाय में फिर से प्रवेश किया। उन्होंने पूरे महाराष्ट्र में नौ प्रमुख स्थानों पर मूवीमैक्स लॉन्च कि‍या। इसके माध्यम से अपने फिर से उभरने की घोषणा की। उनका एक थिएटर सायन में लॉन्च किया गया था। सायन सर्कल, सायन ईस्ट, मुंबई में स्थित है। यह सिनेमा प्रमुख स्थानों में से एक है।

तीन स्क्रीन वाले इस तीन मंजिला सिनेमा की क्षमता 220 से अधिक है। इसमें डिजिटल प्रोजेक्टर और एक उच्च गुणवत्ता वाला साउंड सिस्टम है, जो दर्शकों को एक इमर्सिव मूवी अनुभव प्रदान करने की अनुमति देता है। मूवीमैक्स ने क्षेत्रीय सामग्री को शामिल करने और भारत के भीतर विविध फिल्म उद्योग के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की अपनी श्रृंखला का विस्तार किया है।

वर्तमान में यह बॉलीवुड फिल्मों, एक मराठी फिल्म और एक गुजराती फिल्म की स्ट्रीमिंग कर रहा है। क्षेत्रीय फिल्मों के लिए एक विशाल पाइपलाइन के साथ, मूवीमैक्स की भारत की सांस्कृतिक विविधता का जश्न मनाने की योजना है। थिएटर मूवी देखने के दौरान आनंद लेने के लिए विभिन्न खाद्य पदार्थ और पेय पदार्थ प्रदान करता है। यह एक पार्किंग सुविधा और व्हीलचेयर की सुविधा भी प्रदान करता है।

चेयरमैन राकेश कनकिया ने कहा, ‘हम मूवीमैक्स की अपनी सायन शाखा के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह न केवल एक उत्कृष्ट और सुलभ स्थान पर स्थित है, बल्कि हमने अपने दर्शकों को समग्र रूप से शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए अतिरिक्त सेवाएं प्रदान करना भी सुनिश्चित किया है। क्षेत्रीय सामग्री की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हमने अपनी पेशकशों में विशिष्टता लाई है। हम मूवीमैक्स को अखिल भारतीय विस्तार रणनीति के साथ एक मजबूत उपभोक्ता-केंद्रित ब्रांड के रूप में स्थापित करने का इरादा रखते हैं।‘