राम तेरी गंगा मैली स्‍टारर मंदाकिनी की ‘मां ओ मां’ का फर्स्ट लुक आउट

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। जब कोई राज कपूर के बारे में बात करता है, तब हमेशा राम तेरी गंगा मैली के बारे में सोचा जाता है। मंदाकिनी ने इस राज कपूर क्लासिक के साथ वर्षों पहले प्रसिद्धि हासिल की। हालांकि 80 और 90 के दशक में कई फिल्में करने के बाद लोगों की नजरों से दूर हो गईं। अब 30 साल बाद वह पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

फिल्मी क्लैप प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले मंदाकिनी और उनके बेटे रब्बल और अभिनेत्री बबीता बनर्जी चाइल्ड आर्टिस्ट सिमरन और चिराग द्वारा निर्देशित और कैलाश रायगर गुरु जी द्वारा निर्मित ‘मां ओ मां’ का पोस्टर अभी और अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। साजन अग्रवाल द्वारा लिखे गीत को ऋषभ गिरी ने गाया है। बबली हक एवं मीरा ने संगीत दिया है।

मंदाकिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘मां ओ मां’ का पोस्टर शेयर किया। लिखा कि पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दें, मुझे जानना अच्छा लगेगा।

निर्देशक साजन अग्रवाल ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मंदाकिनी जी मेरे वीडियो मा ओ मां के माध्यम से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। अब लोग पोस्टर की सराहना करते हैं। उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी डीओपी गिफ्टी मेहरा को धन्यवाद देना चाहता हूं।‘