यूपी में कई जिलों के पुलिस कप्‍तान बदले, देर रात 15 IPS का तबादला, देखें कौन कहां गये

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्‍तर प्रदेश में बीती देर रात 15 आईपीएस अध‍िकार‍ियों का तबादला कर द‍िया गया. इनमें डीआईजी और एसपी रैंक के आईपीएस अध‍िकारी भी शाम‍िल हैं. मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की सरकार के नए आदेश के तहत मऊ, सीतापुर, सोनभद्र, सिद्धार्थ नगर और सुल्तानपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं.

सुल्‍तानपुर में तैनात व‍िप‍िन कुमार म‍िश्रा की तैनाती च‍ित्रकूट धाम पर‍िक्षेत्र बांदा में डीआईजी के रूप में कर दी गई है, जबकि बांदा में तैनात एसके भगत को पुल‍िस महान‍िरीक्षक भवन एवं कल्‍याण मुख्‍यालय लखनऊ भेजा गया है. सीतापुर के अधीक्षक राकेश प्रकाश‍ स‍िंह को ट्रांसफर करके मीरजापुर का पुल‍िस उपमहान‍िरीक्षक बनाकर भेजा गया है.मऊ के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान को सीतापुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. मिर्जापुर के पुलिस उप महानिरीक्षक आरके भरद्वाज को बस्ती पर‍िक्षेत्र का पुलिस उप महानिरीक्षक बनाकर भेजा गया है.

उधर, बस्ती के पुलिस महानिरीक्षक मोदक राजेश डी राव को लखनऊ सीबीसीआईडी पुलिस महानिदेशक के पद पर तैनाती दी गई है. अलीगढ़ में तैनात पीएसी 38वीं वाहिनी के सेनानायक अविनाश पांडे को चंद्रभान की जगह मऊ का एसपी नियुक्त किया गया है.