बजरंगी भाईजान फैन्स के लिए खुशखबरी, बनेगा फिल्म का सीक्वल

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने सलमान खान के करियर को एक नया आयाम दिया था. 6 साल पहले रिलीज हुई इस फ़िल्म ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल किया था. ऐसे में अब इस फिल्म के सीक्वल बनाये जाने की खबर की पुष्टि हो गई है. सलमान खान ने खुद ही ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनाये जाने की जानकारी दी है.

मुम्बई में हुए ‘RRR’ के एक खास कार्यक्रम के दौरान सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, रामचरण और ‘RRR’ फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजामौली मौजूद थे. सलमान खान ने कहा कि एस. एस. राजामौली के लेखक पिता के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने ‘बजरंगी भाईजान’ के‌ रूप में उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक लिखी थी. इस मौके पर सलमान ने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि विजयेंद्र प्रसाद ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वल लिखने का काम पूरा कर चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि 2015 में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ ने‌ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर डाली थी. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.