मोटरसाइकिल से जा रहे थे बैंक, बीच रास्‍ते में हाईवा से हो गई जोरदार टक्‍कर

झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। मोटसाइकिल से एक परिवार के सदस्‍य बैंक से पैसा निकालने जा रहे थे। बीच रास्‍ते में ही हाईवा से जोरदार टक्‍कर हो गई। यह घटना जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कांडी-मझिआंव मुख्य सड़क स्थित चोरांटी पहाड़ के पास 25 अप्रैल की सुबह 11 बजे घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजसेवी नरेश सिंह के ‘दुर्गा’ नामक ईंट भट्ठा पर नैनाबार से मिट्टी लेकर हाइवा (JH 03S 5303) आ रही था। उक्त ईंट भठ्ठा लमारी कला गांव स्थित संख्वा मोड़ से पश्चिम की ओर है। बाइक (JH14 H7417) कांडी की ओर जा रही थी। उक्त बाइक पर सवार सभी लोग लमारी कला गांव निवासी राजेश चंद्रवंशी के घर पर समूह की मीटिंग से होकर कांडी बैंक में पैसा निकालने जा रहे थे।

बताया जाता है कि इस क्रम में उक्त हाइवा के चालक ने लापरवाही बरती। बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दो महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में भरतपहाड़ी गांव निवासी कामेश्वर रजवार का पुत्र अखिलेश रजवार, अखिलेश की पत्नी सोनिया देवी और बिगन रजवार की पत्नी मंजू देवी शामिल हैं।

हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने फोन कर 108 एम्बुलेंस को बुलाया। इलाज के लिए सभी घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल भेजा गया।

स्‍थानीय लोगों के मुताबिक उक्त हाइवा ने बीते 30 अक्टूबर, 2021 को हरिगावां गांव में तीन पोल में धक्का मारकर धराशाई कर दिया था। पोल के गिरने से उक्त गांव निवासी मसुदन राम की एक गाय की कमर टूट गई थी। यह भी घटना ईंट भट्ठा पर मिट्टी ले जाने के क्रम में ही घटी थी।