यूपी चुनाव: अंतिम चरण में मजबूत बढ़त के लिए काशी में डेरा जमाएंगे पीएम मोदी, आज करेंगे रोड शो

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। यूपी चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। अंतिम चरण में मजबूत बढ़त लेने के लिए अब पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद कमान संभाल ली है। पीएम मोदी अब कुछ दिन पूर्वी उत्तर प्रदेश में रहकर बीजेपी के लिए लगातार रैलियां और रोड शो करेंगे।

सात मार्च को अंतिम चरण का चुना है। बीजेपी इस चरण में विपक्ष पर भारी बढ़त चाहती है। इसी क्रम में पीएम मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे और वोटर्स को बीजेपी की तरफ मोड़ने की कोशिश करेंगे। पूर्वांचल में इस बार बीजेपी को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है।

ऐसा इसलिए भी है कि बीजेपी को पिछले कुछ चरणों में यह अहसास हो गया है कि मुकाबला कड़ा है। यही वजह है कि सभी बड़े नेताओं को अंतिम चरण में पूर्वांचल के मैदान में उतार दिया गया है। पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद जोर लगाएंगे।

सपा की तरफ से वाराणसी में शक्ति प्रदर्शन कर दिया गया है, ऐसे में बीजेपी को बड़ा जवाब भी देना है। यही वजह है कि बीजेपी अब पीएम के रोड शो को सबसे बड़े रोड शो में बदलने की कोशिश में जुटी है ताकि काशी से पूरे पूर्वांचल को बड़ा संदेश जाए कि पार्टी बहुमत से जीत रही है।