रेस्टोरेंट में चल रहा था देह व्यापार, दो युवतियों सहित चार लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

देश बिहार
Spread the love

बेतिया। बेतिया में महिला थाना से महज सौ मीटर दूर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस दो युवतियों के साथ होटल मैनेजर और लगभग आधा दर्जन ग्राहकों को पकड़ उनसे पूछताछ कर रही है।

सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में देर रात बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई। इस दौरान शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरियानी हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है। उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत दर्जनों जवानों के साथ बिरियानी हाउस में छापेमारी की। इस दौरान रेस्टोरेंट में बने कमरे में दो युवतियां ग्राहकों के साथ पकड़ी गईं।

जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए। सभी लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई। एसडीपीओ ने बताया कि सभी युवतियों का मेडिकल कराया जा रहा है।

साथ में पकड़े गए युवक का भी मेडिकल कराया जाएगा। सदर एसडीपीओ ने बताया कि बिरियानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।