बिहार के मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, तनाव देख कैंप कर रही पुलिस

अपराध देश बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार में मॉब लिंचिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। मुजफ्फरपुर जिले में मॉब लिंचिंग का मामला सोमवार को फिर देखने को मिला। यहां सोमवार सुबह दो युवकों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी। इसी सूचना के आधार पर पटना से दो युवक शव को लेने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे थे।

जैसे ही दोनों युवकों ने एक की डेड बॉडी अपनी कार में रखी, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उनसे सवाल जवाब किया। जवाब से संतुष्ट न होने पर ग्रामीणों ने लाश को ठिकाने लगाने का आरोप लगा कर दोनों युवकों की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

घटना बहदीनपुर गांव की है। लोगों के हत्थे चढ़े युवक की पहचान कुढ़नी तुर्की के मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। जबकि उसका दूसरा साथी सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस के पहुंचने पर भीड़ आक्रोशित हो गयी। पुलिस को इसका सामना करना पड़ा।

एसडीपीओ ने समझा कर सभी को शांत कराया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जाने लगी, लेकिन, आक्रोशितों ने शव उठाने से पुलिस को रोक दिया। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है।