पंजाब में बंपर जीत से आम आदमी पार्टी उत्साहित, पार्टी के दिग्गज नेता बोले- जल्द केजरीवाल बनेंगे पीएम, कांग्रेस की जगह हम लेंगे

देश
Spread the love

पंजाब। पंजाब में बंपर जीत से आम आदमी पार्टी बेहद उत्साहित है। पार्टी में नया जोश बढ़ गया है और पार्टी नेता बड़े-बड़े दावे भी करने लगे हैं। पार्टी का कहना है कि अब सभी राज्यों को धीरे-धीरे केजरीवाल मॉडल पसंद आने लगा है। दिल्ली के बाद पंजाब की जीत इसी तरफ इशारा कर रही है।

केजरीवाल के करीबी आप नेता राघव चड्ढा ने तो बहुत बड़ा बयान दे दिया है। राघव ने कहा है कि आम आदमी पार्टी अब राष्ट्रीय ताकत हो गई है। बहुत जल्द ही वह दिन आएगा जब अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री होंगे। राघव ने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी जल्द ही देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी होगी और कांग्रेस की जगह वह ले लेगी।

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया कि अब सभी राज्य केजरीवाल मॉडल को सराहेंगे और इस पार्टी को मौका देंगे। पार्टी अब धीरे-धीरे एक-एक राज्य पर फोकस करेगी और वहां केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को लॉन्च करने की कोशिश करेगी।

आम आदमी पार्टी के नेता अब मान रहे हैं कि केजरीवाल देश के फलक पर बहुत बड़े नेता बनकर उभरे हैं और अब वह पीएम की रेस में शामिल हो गए हैं।