महिला सिंगर की स्ट्रेचिंग करते ही चली गई आवाज, फिर नहीं…

दुनिया
Spread the love

ब्रिटेन। अक्सर लोगों के साथ कई बार ऐसी घटना घट जाती हैं जिनका बारे में वो सोचते तक नहीं। यही वजह है कि जब ये वाकये दुनिया के सामने आते हैं तो हर कोई हैरान रह जाता है। हाल ही में ऐसा ही एक और मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां एक महिला सिंगर ने ऐसी स्ट्रेचिंग कर दी कि उसके गले की धमनियां तक फट गई। धमनियां फटने की वजह से महिला सिंगर की आवाज तक चली गई।

‘मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जो सिंगर इस हादसे का शिकार हुई, उसका नाम हेलेन हैं और वह कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। दरअसल बताया ये जा रहा है कि गर्दन की जकड़न और दर्द को दूर करने के लिए सिंगर रोजाना एक्सरसाइज और स्ट्रेचिंग करती थी। ऐसा करते हुए वो अपनी गर्दन को दोनों तरफ घुमा रही थी तभी अचानक तेज दर्द हुआ। जिसके बाद ये दर्द और तेजी से बढ़ता चला गया।

हालांकि पहले तो सिंगर ने इसे माइग्रे का दर्द समझा। इसलिए उसने पेनकिलर ले ली। मगर दवाई लेने पर भी महिला सिंगर को किसी तरह की राहत नहीं मिली। लेकिन जैसे-तैसे वह सो गईं और जब सोकर उठीं तो उसकी आवाज तक नहीं निकल पा रही थी और ना ही सही से शरीर काम कर रहा था।जब आवाज देने की कोशिश की तब और ज्यादा हैरान रह गईं, बहुत कोशिश के बाद भी उसके गले से आवाज नहीं निकली।